बेफ्रीक : लॉकडाउन खत्म होने के बाद पटना की सड़कों पर निकले सीएम नीतीश, लोगों के इस रवैये से दिखे मायूस

बेफ्रीक : लॉकडाउन खत्म होने के बाद पटना की सड़कों पर निकले सीएम नीतीश, लोगों के इस रवैये से दिखे मायूस

PATNA : बिहार में लॉकडाउन खत्म करने के बाद सीएम नीतीश कुमार गुरुवार को पहली बार शहर के भ्रमण के लिए निकले। इस दौरान उन्होंने पटना के कई प्रमुख इलाकों का दौरा किया। इस भ्रमण के दौरान जिस तरह से राजधानी पटना की सड़कों पर लोगों की भीड़ नजर आई। उसके बाद सीएम नीतीश कुमार उदास नजर आए। अपनी इस निराशा को उन्होंने ट्विटर पर जाहिर भी कर दिया।

सीएम ने ट्विटर पर लिखा कि आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया। देखा कि कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं। लोगों की इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है। बिहारवासियों से अपील है कि मास्क अवश्य लगाएं और 2 गज की दूरी बनाए रखें। अब सीएम की अपील का कितना असर होता है, यह आनेवाला वक्त ही बताएगा। 

बता दें कि बीते बुधवार को बिहार में लॉकडाउन के खत्म होते ही बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने मास्क पहनना छोड़ दिया है। यह स्थिति पिछले साल की तरह है, जब सरकार के अनलॉक की घोषणा होते ही लोगों ने कोरोना नियमों का पालन करना बंद कर दिया था, नतीजा यह हुआ कि कोरोना फेज 2 में हजारों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ गई। इसके बाद भी स्थिती में सुधार नहीं हो रहा है। 




Find Us on Facebook

Trending News