बेगूसराय की सड़क हुई खून से लाल, हादसे में बाइक सवार की मौत

बेगूसराय की सड़क हुई खून से लाल, हादसे में बाइक सवार की मौत

बेगूसराय। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से  मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत। इस मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर के समीप की है। मृतक व्यक्ति की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी अमरेश कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि मृतक अमरेश कुमार दलसिंहसराय से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर राजापुरा आ रहा था। उसी दरमियान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल बछवारा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

गाड़ियों की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं

बताया गया कि जिले में आए दिन इस तरह की सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है, जिसमें सिर्फ 2020 में ही सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। इसके बाद भी गाड़ियों की बेलगाम रफ्तार को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन की तरफ के कोई सार्थक प्रयास नहीं किया जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News