बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में 'ओठ लाली' पर ठांय-ठांय, एसपी ने कहा अरेस्ट करो, थानेदार साइलेंट, देखिए फायरिंग वाला वीडियो

बेगूसराय में 'ओठ लाली' पर ठांय-ठांय, एसपी ने कहा अरेस्ट करो, थानेदार साइलेंट, देखिए फायरिंग वाला वीडियो

बेगूसराय: जिले से एक बार फिर से एक वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है.पिस्टल के साथ साथ भोजपुरी गाने पर नाच का यह वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है.

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के इस वीडियो में एक शख्स हाथ में पिस्टल लेकर झूम रहा है. गाना का धुन तेज होता है तो यह शख्स पिस्टल हवा में लहराने लगता है. फिजां और टाइट होने पर शख्स सरेआम पिस्टल से फायरिंग करता है उसके बाद पिस्टल किसी साथी को बढ़ा देता है और उसका साथी पिस्टल लेकर निकल लेता है.


 बताया जाता है कि बछवारा थाना के नैपुर की बताई जा रही है और यह 29 जनवरी की ही बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली भी लगी थी और घायल युवक के द्वारा आपसी रंजिश में दूसरे को फंसाने की साजिश भी की गई थी. 

इसमें सबसे बड़ी बात यह है की शिनाख्त होने के बाद और एसपी के सख्त निर्देश के बावजूद भी स्थानीय थाना प्रभारी के ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है. जबकि बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने स्पष्ट शब्दों में कहा है की वीडियो में अवैध हथियार से जो भी फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाए. अब देखने वाली बेगूसराय की एसपी का आदेश बछवारा वाले थानेदार साहेब मानते हैं या नहीं?

Suggested News