बेगूसराय कोर्ट ने फिल्म निर्माता एकता कपूर को जारी किया समन, कहा- 8 फरवरी को हाजिर हों, आप को बताते हैं क्या है पूरा मामला

बेगूसराय कोर्ट ने फिल्म निर्माता एकता कपूर को जारी किया समन, कहा- 8 फरवरी को हाजिर हों, आप को बताते हैं क्या है पूरा मामला

डेस्क....खबर बिहार के बेगूसराय जिले से हैं जहां व्यवहार न्यायालय के एसीजेएम कोर्ट  ने फिल्म निर्माताएकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ दर्ज एक मामले पर संज्ञान लेते हुए 8 फरवरी को कोर्ट में हाजिर होने के लिए समन जारी किया है. दरअसल कोर्ट ने धारा 500 और 504 के तहत मामले को संज्ञान में लिया जानकारी के मुताबिक 6 जून 2020 को पूर्व आर्मी जवान शंभू कुमार के द्वारा फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपुर पर थ्री एक्स सीरीज के सीजन-2 को लेकर परिवाद दायर किया था। थ्री एक्स सीरीज के सीजन-2 में दिखाया गया कि सेना के जवान जब ड्यूटी पर रहते हैं तो उनकी पत्नी घर पर दूसरे के साथ अवैध संबंध बनाती हैं.

इस बात पर कड़ी आपत्ति जताते हुए सीजीएम कोर्ट में शंभू कुमार ने एक परिवाद दाखिल किया था. इस पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए 8 फरवरी को एकता कपूर और शोभा कपूर को न्यायालय में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने के लिए समन जारी किया है. केस के वादी पूर्व सैनिक शंभू कुमार ने कहा कि सीरियल में जिस तरह से सैनिकों की पत्नी को रेखांकित कर दिखाया गया, उससे वह काफी आहत हैं.

केस की पैरवी कर रहे अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने बताया कि सीरियल में दिखाए गए आपत्तिजनक सीन से पूर्व सैनिक आहत हुआ, उसने परिवाद दाखिल किया था। अब कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए एकता कपूर और शोभा कपूर को न्यायालय में 8 फरवरी को उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने के लिए समन जारी किया है.



Find Us on Facebook

Trending News