मीसा भारती के बयान पर गिरिराज का पलटवार, कहा- बेगूसराय को पाकिस्तान बनाने वालों का कुचल देंगे फन

मीसा भारती के बयान पर गिरिराज का पलटवार, कहा- बेगूसराय को पाकिस्तान बनाने वालों का कुचल देंगे फन

BEGUSARAI : लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की राजनीति का पारा भी बढ़ा गया है। मीसा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए बेगूसराय सीट से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कहा कि जो भी बेगूसराय को पाकिस्तान बनाने की कोशिश करेगा उसके फन को कुचल दिया जाएगा और इसी काम के लिए पार्टी ने मुझे बेगूसराय भेजा है। उन्होंने कहा कि यह धरती गंगा और दिनकर से जाना जाता है। दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो बेगूसराय को पाकिस्तान बना सकता है।

बता दें कि पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने अपने बयान में कहा था कि गिरिराज सिंह सबों को पाकिस्तान भेजते थे आज पार्टी ने उन्हें इच्छा के विरुद्ध बेगूसराय भेज दिया है। गिरिराज सिंह ने मीसा के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मीसा भारती द्वारा बेगूसराय की तुलना पाकिस्तान से किया जाना सरासर गलत है। गिरिराज सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बेगूसराय धर्म भूमि है और कोई भी इस धरती की तुलना पाकिस्तान से ना करें।

इससे पहले गिरिराज ने कांग्रेस नेता और सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा पर भी निशाना साधा है।  उन्होंने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा जो कल तक राष्ट्रवाद और भाजपा का नारा लगाते नहीं थकते थे, आज वोटोक्रेसी की राजनीति वाली पार्टी में चले गए हैं और उनकी भाषा भी बदल गई है। उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा अब देश के विभाजन के लिए जिम्मेवार जिन्ना की तारीफ करने लगे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News