बेगूसराय में दूसरों को जिंदगी देने वाला डॉक्टर ही बना हत्यारा, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

बेगूसराय में दूसरों को जिंदगी देने वाला डॉक्टर ही बना हत्यारा, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में जमीन के एक टुकड़े के लिए लोगों को ज़िंदगी देने वाला डॉक्टर ही हत्यारा बन गया. मृतक के परिजनों ने डॉक्टर और उसके पुत्र पर जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाया है. मामला लाखो थाना क्षेत्र के शाहपुर की है. फिलहाल इस घटना के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा और एसपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. इस मामले में पुलिस डॉ रामाश्रय सिंह और डॉ साकेत कुमार समेत दो अन्य अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. 

परिजनों ने बताया कि लाखो थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी प्रमोद कुमार का पुत्र राहुल कुमार आज मवेशी का चारा लाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कुछ लोगों को अपने एक जमीन के टुकड़े के बगल में चारदीवारी का निर्माण कराते हुए देखा. इस बात का राहुल कुमार ने जमकर विरोध किया. विरोध करते ही डॉ रामाश्रय सिंह और डॉ साकेत कुमार ने अपने गुर्गों को आदेश दिया कि इसे पकड़ कर मारो और इसकी हत्या कर दो. 

डॉक्टर का आदेश सुनते ही डॉक्टर के गुर्गों ने राहुल कुमार की पिटाई शुरू कर दी और बाद में गर्दन भी मरोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन वहां पहुंचे और आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान राहुल कुमार की मौत हो गई.

परिजनों के अनुसार इस मामले में पुलिस की भूमिका भी संदेहास्पद है. परिजनों के अनुसार पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपियों ने राहुल कुमार की पिटाई की. लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही. फिलहाल इस मामले में पुलिस डॉक्टर पिता पुत्र समेत चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. साथ ही आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News