बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : बेगूसराय के व्यक्ति का समस्तीपुर में हथियारबंद बदमाशों ने कर दिया मर्डर,इलाके में फैली सनसनी

BIHAR CRIME : बेगूसराय के व्यक्ति का समस्तीपुर में हथियारबंद बदमाशों ने कर दिया मर्डर,इलाके में फैली सनसनी

SAMASTIPUR : कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. इसके बावजूद अपराधी गंभीर  आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के वाजिदपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 13 में चमथा दुर्गा मंदिर के पास देर रात बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा मांझीलखुट गांव निवासी जंगबहादुर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र वीरेन्द्र सिंह के रूप में की गई है. 

इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. DSP दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। घटना का कारण पूर्व का आपसी विवाद बताया जा रहा है. मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा मांझीलखुट गांव निवासी जंगबहादुर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र वीरेन्द्र सिंह के रूप में की गई है.  

मृतक की पत्नी कविता देवी और पुत्र बिट्टू कुमार सिंह ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया है कि गांव के ही सामदेव ठाकुर और विपिन ठाकुर के बीच जमीन विवाद को लेकर झगड़ा-झंझट चल रहा था. इसी विवाद को लेकर एक पक्ष के पक्षकार सहित अन्य पांच लोगों से मामूली झड़प हुई. इसके बाद कुछ हथियारबंद बदमाशों ने वीरेन्द्र को गोली मार दी. जिससे वीरेंदर की मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट

Suggested News