बेगूसराय में शिक्षिका ने वकील के पिता पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में शिक्षिका ने वकील के पिता पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai: जिले में एक वकील के पिता पर एक विधवा शिक्षिका ने छेड़खानी करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. मामला लोहिया नगर ओपी क्षेत्र के पन्हास का है जहां एक शिक्षिका ने एक वकील के पिता पर उसके साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार और छेड़खानी करने का आरोप लगाया है फिलहाल पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में लोहिया नगर ओपी अध्यक्ष ने बताया कि दरअसल राकेश सिंह और प्रेम सागर दोनों भाई हैं और दोनों में पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है. उक्त विधवा महिला शिक्षक ने प्राथमिकी दर्ज कराया है. इस सम्बंध में उसने बताया कि वह विगत 10 वर्षों से राकेश सिंह के मकान में किराएदार के रूप में रह रही थी.


वहीं पर मकान मालिक के भाई प्रेम सागर सिंह एवं पुत्र प्रशांत कुमार जो कि पेशे से वकील है इनके द्वारा शिक्षिका के साथ 20 अगस्त को संध्या करीब 7:30 बजे बलात्कार करने की नीयत घर से खींच कर ले जा रहे थे लेकिन उसके चीखने चिल्लाने से आसपास के लोग वहां जमा हो गए और इस तरह उस महिला की जान बच गयी.

हालांकि इस पूरे मामले पर ओपी अध्यक्ष से टेलीफोनिक बातचीत में बताया कि यह मामला दो भाइयों में जमीनी विवाद का है जिसे कुछ और रंग दिया जा रहा है. चूंकि महिला के द्वारा छेड़खानी और बलात्कार करने की कोशिश का मामला दर्ज कराया गया है इसलिए फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News