बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में वार्दीवालों को अपराधियों ने फिर दिखाया ठेंगा, कारोबारी की गाड़ी पर चढ़कर की तीन लोगों को ठोका, 1 की मौत, 2 घायल

बेगूसराय में वार्दीवालों को अपराधियों ने फिर दिखाया ठेंगा, कारोबारी की गाड़ी पर चढ़कर की तीन लोगों को ठोका, 1 की मौत, 2 घायल

 बेगूसराय : जिले में क्राइम कंट्रोल करने पुलिस के दावे को एक बार फिर से अपाराधियों ने ठेंगा दिखाया है. बेगूसराय में अफराधियों ने सोना कारोबारी से लूटपाट के दौरान तीन लोगों को गाली मार दी है.

खबर के मुताबिक अपराधियों ने लूटपाट के दौरान क्रेटा गाड़ी में घुसकर तीन लोगों को गोली मार है. इस गोलीबारी में क्रेटा गाड़ी के ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत हो गई.।वही दो गंभीर रूप से घायल। दोनों घायल निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है. वारदात गढहारा थाना क्षेत्र के ठाकुरीचक के पास की है. बताया जाता है बरौनी स्टेशन से सभी लोग क्रेटा गाड़ी पर सवार होकर आ रहे थे उसी दरमियान पीछे से पल्सर से तीन अपराधी गाड़ी को रुक कर गाड़ी पर चढ़कर फायरिंग करने लगे. गोलीबारी में ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस गोलीबारी के बाद उस जगह अफरा-तफरी का माहौल बन गया. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गोलीबारी की घटना की जानकारी मिली है उन्होंने यह भी कहा कि 1 पल्सर पर तीन अपराधी बरौनी जंक्शन से ही पीछा करते हुए गया और ठकुरीचक के पास गाड़ी को रोककर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. 

Suggested News