बेगूसराय में शराब पार्टी के बाद शख्स का मर्डर, दोस्तों ने लाश को उसके घर के बाहर फेंका

बेगूसराय में शराब पार्टी के बाद शख्स का मर्डर, दोस्तों ने लाश को उसके घर के बाहर फेंका

बेगूसराय : जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. मंगलवार की रात शराब पार्टी के दौरान एक शख्स की उसके दोस्तों ने पीट पीटकर हत्या कर दी है.

खबर के मुताबिक बीती रात शराब पार्टी के दौरान एक युवक को उसके दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक का शव घर के आगे फेंक क फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना गढ़पुरा थाना इलाके के मालीपुर वार्ड नंबर 4 की है. मृतक कमलेश्वरी पाठक का पुत्र कृष्णकांत उर्फ कारी पाठक बताया जाता है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात अपने तीन दोस्तों के साथ एक जगह शराब पार्टी कर रहा था उसी दरमियान किसी बात को लेकर विवाद हुआ उसके बाद तीनो दोस्तों ने मिलकर  उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद मृतक कृष्णकांत पाठक उर्फ कारी पाठक का शव को उसके घर के दरवाजे पर छोड़ कर आरोपी मौके से फरार हो गए.

 घरवालों ने जब शव को बाहर में देखा तो इसकी सूचना पुलिस की दी.मौके पर पुलिस पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल गढ़पुरा थाना के पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है तथा मौके से एक बाइक भी पुलिस ने बरामद की है.

Find Us on Facebook

Trending News