बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विष्णुपुर दियारा में घर पर चढ़कर बदमाशों ने मचाया कोहराम, पिता-पुत्र सहित 3 को मारी गोली, पिता की मौत,शव गायब

विष्णुपुर दियारा में घर पर चढ़कर बदमाशों ने मचाया कोहराम, पिता-पुत्र सहित 3 को मारी गोली, पिता की मौत,शव गायब

Begusarai: जिले में भले कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है लेकिन अपराधी बेलगाम हैं. बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. गुरुवार की रात बलिया थाने के विष्णुपुर गोखले नगर दियारा में बदमाशों ने घर पर चढ़कर  पिता और पुत्र दोनो को गोली मार दी. 

बताया जा रहा है कि इस घटना में बुजुर्ग पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल पुत्र का शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार केस नहीं उठाने पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. मृतक विशनपुर गांव निवासी 60 वर्षीय सच्चिदानंद मिश्र व घायल उनके 20 वर्षीय  पुत्र पिंकेश कुमार बताये जाते है. मृतक सच्चिदानद मिश्र का शव गायब बताया जा रहा है. मृतक के पुत्र चिंकू कुमार ने बताया कि एक गंभीर मामले में गांव के कुछ लोगों पर उनके परिजनों ने मुकदमा कर रखा था. बदमाश मुकदमा उठाने की धमकी दे रहे थे. मुकदमा नहीं उठाने के कारण बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा  और भय का माहौल बना हुआ है.

विष्णुपुर गोखले नगर दियारा क्षेत्र में गुरुवार की रात हुई घटना में सच्चिदानंद मिश्र की हत्या के बाद मुंगेर जिले के मेदनी चौकी गांव निवासी प्रभुनंदन नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने प्रभुनन्दन का शव बरामद कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रभुनंदन पिता-पुत्र को गोली मारने के आरोपित के यहां विष्णुपुर गोखले नगर दियारा गांव में काम करता था. घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है. पुलिस के अनुसार हर एंगल से जांच की जा रही है. 

Suggested News