बेगूसराय में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3000 के पार, दो दिवसीय लॉकडाउन सफल

बेगूसराय में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3000 के पार, दो दिवसीय लॉकडाउन सफल

Begusarai: बिहार में कोरोना का कहर जारी है. ऐसे में कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन ही है. बेगूसराय में कोरोना पीड़ित का आंकड़ा 3 हजार के पार चला गया है. कोरोना से बचने के लिए 2 दिन का लॉकडाउन लगाया गया था जो पूरी तरह सफल रहा.

 जिले में लगातार पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा होता चला जा रहा है इसको देखते हुए बेगूसराय जिला पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने 8 और 9 अगस्त को पूर्णरूपेण लॉकडाउन की घोषणा करते हुए इसका सख्ती से पालन करवाया. हालांकि इस 2 दिन में पुलिस प्रशासन ने लोगों को कहीं प्यार से तो कहीं डंडे की भाषा में लोगों को समझाने की कोशिश की.

हालांकि इस बात को लेकर लोगों में खुशी देखी जा रही है और कहीं ना कहीं अब लोग इस बात को समझने लगे हैं कि घर में रहना ज्यादा हितकर है और जब बात अगर लॉकडाउन की हो तो निश्चित रूप से अब लॉकडाउन को लेकर स्थानीय लोग प्रशासन को सहयोग कर रहे हैं. इस बाबत सड़कों पर लोगों को समझाते हुए बेगूसराय के अनुमंडल पदाधिकारी संजीव चौधरी  ने बताया कि लोग बेगूसराय के लोग प्रशासन को काफी सहयोग कर रहे हैं और निश्चित रूप से दो दिवसीय लॉकडाउन सफल रहा.

आपको बता दें आंकड़ों के अनुसार बेगूसराय में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 3121 है जिसमे 1803 मरीज ठीक हुए हैं जबकि एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 1305 है. 


Find Us on Facebook

Trending News