बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में करंट लगने से मां-बेटे क मौत, भाई की हालत गंभीर

खगड़िया में करंट लगने से मां-बेटे क मौत, भाई की हालत गंभीर

Khagaria: करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोग झुलस गए जिसमे मां और बेटे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि भाई जख्मी हो गया. जिसे आनन फानन में सदर अस्पताल भेजा गया जहां उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है. मामला मड़ैया ओपी के कोलवाड़ा गांव की है जहां युवक को बचाने में बुजुर्ग माँ और अधेड़ बेटे की दर्दनाक मौत हो गयी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज सुबह में मसुदन दास अपने घर से निकल कर जा रहा था तभी सामने में गाय बंधी थी जो इसे देखते ही भड़क गई और मसुदन दास की तरफ दौड़ पड़ी. भागने के क्रम में वह बिजली के पोल से जा टकराया जिसमे विद्युत प्रवाहित होने की वजह से उसे करेंट लग गया. 

मसुदन की चीख पुकार  सुनकर उसकी 65 वर्षीय माँ पाओ देवी उसे बचाने दौड़ पड़ी लेकिन दुर्भाग्य से वह भी उसके सम्पर्क में आ गयी तभी मसुदन के 35 वर्षीय भाई अरविंद दास भी दौड़ पड़े और इस तरह एक को बचाने के लिए तीनो एक दूसरे के सम्पर्क में आ गये.

जिसमे मां पावो देवी और मसुदन दास की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि अरविंद दास बुरी तरह झुलस गए.आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है. फिलहाल इस घटना से उस क्षेत्र में मातम पसर गया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुँच अगली प्रक्रिया में जुट गई है.

Suggested News