बेगूसराय में चोरों का आतंक, दो घरों से लूटकर ले गए कैश और लाखों के जेवरात

बेगूसराय में चोरों का आतंक, दो घरों से लूटकर ले गए कैश और लाखों के जेवरात

Begusarai: जिले में एक बार फिर से चोरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है. जहां बखरी में बीती रात चोरों ने दो घरों में जमकर उत्पात मचाया है.

घटना बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 एवं वार्ड नंबर 15 की है. वहां चोरों ने हजारों रुपए नगद समेत तकरीबन पांच लाख के गहनों की चोरी कर ली है.  बताया जा रहा है कि वार्ड 15 निवासी त्रिवेणी साहू अपने परिवार के साथ घर में ही थे लेकिन छत के रास्ते से चोर घर के अंदर प्रवेश किया  और घर में रखे नगद समेत अन्य सामानों की चोरी कर बक्सा लेकर फरार हो गए.


वहीं वार्ड 8 में राहुल ठाकुर के घर में भी चोरों ने इसी तरह घटना को अंजाम दिया. जहां लाखों रुपए सहित चोरों ने अपने साथ कई सामान की चोरी की है. इस घटना के बाद दोनों परिवार में दहशत का माहौल है. वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. खास बात यह है कि दोनों ही घटनाओं में चोरों ने घर से थोड़ी दूर जाकर बक्से को तोड़ कर और उसमें भी रखे अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए और बक्से को खेत में फेंक दिया. 

गौरतलब है कि बखरी क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं चरम पर हैं. इसको लेकर लोगों ने प्रशासन से सख्ती बरतने की अपील की थी लेकिन बेगूसराय पुलिस सुस्त पड़ती दिख रही है. वही आज की घटना के बाद लोगों का आक्रोश इस बात को लेकर भी है कि प्रशासन को सूचना देने के बावजूद  घंटों बीत जाने के बाद अब तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची है. 


Find Us on Facebook

Trending News