बेगूसराय में एक साथ दो लाश मिलने से हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बेगूसराय में एक साथ दो लाश मिलने से हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Begusarai: बखरी थाना क्षेत्र के बागवन पंचायत के सिसौनी गांव के समीप से पुलिस ने रविवार की रात दो युवकों का शव बरामद किया है. गांव के ही चंद्रभागा नदी के किनारे झाड़ी से इन दोनों का शव बरामद किया गया.

दोनो युवकों के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दोनो मृतक युवकों की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के महिपाटोल पंचायत के कामेचक गांव निवासी चंद्रशेखर सदा के पुत्र राजीव सदा और एतवारी सदा के पुत्र भगवान सदा के रूप में हुई है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा की शाम में गांव की कुछ महिलाएं खेत की तरफ घास काटने के लिए गई. इस दौरान महिलाओं को आसपास से दुर्गंध आई. पता करने पर महिलाओं ने देखा की नदी किनारे झाड़ी में दो युवकों का शव फेंका हुआ है.

धीरे-धीरे यह खबर आग की तरह आसपास के गांवों में फैल गई. शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि दो-तीन दिन पुराना है. जानकारी के अनुसार दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई थे. राजीव अपने चचेरे भाई के साथ बीते 25 अगस्त को घर से बखरी थाना इलाके के अभुआर सिसौनी गांव स्थित अपने रिश्तेदार के यहां आया था. इस गांव में भगवान की बहन रहती है. इनके चार-पांच दिन बाद भी नहीं लौटने के बाद परिजनों को शक होने लगा और वे खोजते हुए बखरी आ पहुंचे. युवकों की हत्या प्रेम-प्रसंग में की गई है ऐसी आशंका जताई जा रही है. थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि शव को देखने के बाद मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. घटना के अन्य बिंदुओं की जांच पड़ताल की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News