बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में लगा वीकेंड लॉक डाउन, शनिवार और रविवार को सबकुछ रहेगा बंद

बेगूसराय में लगा वीकेंड लॉक डाउन, शनिवार और रविवार को सबकुछ रहेगा बंद

BEGUSARAI : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. आये दिन राज्य में 10 हज़ार से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. इस कड़ी में बेगूसराय में भी कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है. इस को लेकर लोगों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं जिला प्रशासन भी पूरी तरह से कोरोना महामारी से बचने के लिए एक्शन मोड में लगातार नजर आ रहा है. 

इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए बेगूसराय में शनिवार और रविवार के दिन  पूरी तरह लॉकडाउन की घोषणा की गयी है. सदर एसडीओ संजीव चौधरी और सदर डीएसपी राजन सिन्हा ट्रैफिक चौक से लेकर विभिन्न चौक चौराहे तक होते हुए लॉकडाउन को सफल बनाने को लेकर सड़कों पर खुद उतर कर निरीक्षण किया. उन्होंने लोगों से अपील की अगर ऐसे महामारी बीमारी से बचना है तो लॉक डाउन का पालन करें.  बेवजह सड़कों पर ना घूमे. 

सदर एसडीओ संजीव चौधरी ने बताया कि लगातार बेगूसराय में कोरोनावायरस जारी है. इसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा बेगूसराय में 2 दिन के लिए पूर्ण रूप से लॉकडाउन लगा दी गई है. इसी को सफल बनाने के लिए हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि घर से बेवजह ना निकले. अगर इसके बावजूद भी लोग बेवजह सड़कों पर घूम रहे थे. अब कानूनी कार्रवाई के तहत लोगों को दंडित भी किया जा रहा है. 

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 



Suggested News