बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में मानवता शर्मसार, गार्ड ने 10वीं क्लास की नाबालिग छात्रा की लूटी अस्मत...आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय में मानवता शर्मसार, गार्ड ने 10वीं क्लास की नाबालिग छात्रा की लूटी अस्मत...आरोपी गिरफ्तार

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है जहां 10 वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ गार्ड ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात सामने आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

मामला बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव का है। जहां दसवीं क्लास में पढ़ने वाली एक स्टूडेंट के साथ गार्ड ने बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सदानंदपुर हाई स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं क्लास की छात्रा के साथ गार्ड ने बंद कमरे में इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

 पीड़िता की उम्र 13 साल बताई जा रही है, जबकि आरोपी बदमाश जयराम यादव 50 साल का है। आरोपी बदमाश जय जय राम यादव डंडारी थाना इलाके के बाँक बिशनपुर के रहने वाले लालमोहन यादव का बेटा बताया जा रहा है।

कमरे में बंद कर दिया घटना को अंजाम

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी बदमाश पीड़ित लड़की को देवाशीष प्रसाद सिंह की कोठरी में जबरदस्ती ले गया, जहां वो गार्ड का काम करता है। वह बच्ची को एक कमरे में बंद कर दिया, फिर उसके साथ हैवानियत की। इस दौरान बच्ची चिल्लाने लगी। जब परिजनों ने उसकी आवाज़ सुनी तो वे लोग उस कमरे के बाहर पहुंचे। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद जब गार्ड ने दरवाजा खोला तो बच्ची निर्वस्त्र पड़ी हुई थी।

आरोपी गिरफ्तार

वारदात की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी जय जय राम यादव को अरेस्ट कर लिया। डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित बच्ची को महिला पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट


Suggested News