बेगूसराय में मानवता शर्मसार, शख्स को नंगा कर हाथ पैर बांधकर दबंगों ने की पिटाई

बेगूसराय में मानवता शर्मसार, शख्स को नंगा कर हाथ पैर बांधकर दबंगों ने की पिटाई

Begusarai: जिले में एक बार फिर से मानवता शर्मसार कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. दबंगों ने एक युवक का हाथ पैर बांधकर नंगा कर जमकर पिटाई की है. युवक लगातार रहम की भीख मांगता रहा है लेकिन इसके बावजूद भी दबंगों ने लगातार उसकी पिटाई की. घटना तेयाय थाना क्षेत्र के लखनपुर वार्ड नंबर 5 की है. तस्वीर ऐसी है जिसे हम आपको दिखा नहीं सकते हैं क्योंकि उस तस्वीर को देखने के बाद निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

दरअसल मामूली से विवाद में लगभग 15 साल के युवक को बेरहमी से पीटा गया और बगल में खड़े होकर लोग देखते रहे लेकिन कोई बचाने नहीं आयया. युवक अपनी जान बचाने के लिए चीखता रहा चिल्लाता रहा कि बचा लो बचा लो लेकिन  किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. कुछ लोगों ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया.

इन दिनों ये वायरल वीडियो बेगूसराय के विभिन्न सोशल मीडिया के ग्रुप में  वायरल हो रहा है. यह वीडियो बेगूसराय के भगवानपुर प्रखंड अंतर्गत सहायक थाना तियाय ओपी थाना क्षेत्र के लखनपुर पंचायत के वार्ड नंबर 5 का बताया जाता है आपसी विवाद में श्याम सुंदर साह को राम भरोसे यादव, प्रमोद यादव, रवि कुमार, मंजू देवी, संजू देवी अपने परिवार के साथ श्याम सुंदर साह को रस्सी में बांधकर नग्न अवस्था में करके पीट रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट की गई थी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News