बेगूसराय में बोले मांझी-अगर महागठबंधन की सरकार आती है तो लालू जी को निकालेंगे जेल से बाहर

बेगूसराय में बोले मांझी-अगर महागठबंधन की सरकार आती है तो लालू जी को निकालेंगे जेल से बाहर

बेगूसराय : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी आज बेगूसराय पहुंचे जहां उन्होंने मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के रचियाही में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 

राजद उम्मीदवार तनवीर हसन के पक्ष में आयोजित इस सभा में जीतन राम मांझी ने अपने कार्यकाल में सरकार के द्वारा की गई उपलब्धियों को गिनाते हुए तनवीर हसन को वोट करने की अपील की । जीतन राम मांझी ने कहा कि मैं अपने 9 महीने के कार्यकाल में विकास के कई ऐसे काम किए जो जन उपयोगी थे जैसे हमने एक प्रस्ताव लाया था कि 60 वर्ष से अधिक उम्र के जितने भी बूढ़े हैं चाहे वह किसी भी जाति के हो उन्हें 1000 मासिक पेंशन दिया जाएगा और हमने बेरोजगार युवाओं के लिए भी बेरोजगारी भत्ता लाने की बात की थी ।

बाद में हमारी सरकार को जबरन गिरा दिया गया जिससे यह सारी योजनाएं अधर में लटकी रह गई ।जीतन राम मांझी ने कहा कि केंद्र में अगर महागठबंधन की सरकार आती है तो बिहार से भी नीतीश कुमार को उखाड़कर फेंकने का काम हम लोग करेंगे और लालू जी को भी जेल से बाहर निकालेंगे । तत्पश्चात बिहार में भी महागठबंधन की सरकार होगी और जितने भी वायदे हमने अपने 9 महीने के कार्यकाल के दौरान किए हैं उन सबों को पूरा किया जाएगा। गिरिराज सिंह के द्वारा दिए गए बयान तथा शहला रशीद के द्वारा दिए गए बयान के संबंध में जब जीतन राम मांझी से पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा के यह ऐसे लोग हैं जो सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ कर वोट की राजनीति करते हैं और समाज को तोड़कर जीत हासिल करना चाहते हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News