बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दे‍हाती पति को पत्‍नी ने कर दिया सेट, प्रेमी ने दोस्‍तों संग करा दी हत्‍या

दे‍हाती पति को पत्‍नी ने कर दिया सेट, प्रेमी ने दोस्‍तों संग करा दी हत्‍या

Begusarai : बिहार में अनकंट्रोल होते क्राइम के बीच बेगूसराय में अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां अब एक युवती को पति पसंद नहीं आया तो उसकी हत्‍या करा दी. युवती ने हत्या के लिए प्रेमी के  दोस्‍तों के सहयोग से वारदात को अंजाम दिया है. मामला बेगूसराय के खोदावंदपुर प्रखंड का है. 

मृतक की पहचान बाड़ा पंचायत अंतर्गत तेतराही निवासी मंगल यादव के रूप में हुई है. इस मामले में थानेदार दिनेश कुमार के निर्देश पर पुलिस ने बुधवार को मृतक मंगल की पत्नी सुरुचि कुमारी के प्रेमी अलौली थाना क्षेत्र के हथवन गांव निवासी विकास यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार, मंगल देहाती युवक था, जिसकी शादी हसनपुर थाना क्षेत्र के खैराकोट की सुरुचि कुमारी के साथ हुई थी. सुरुचि अक्सर अपने मायके में रहा करती थी जहां उसका अवैध संबंध विकास नाम के युवाक के साथ था. विकास अपनी प्यार की राह में रोड़ा बन रहे सुरुचि के पति को अपने रास्ते से हटाना चाहता था. जिसके लिए बीते 26 जनवरी को मंगल अपने ससुराल खैराकोट से वापस घर लौट रहा था तभी उसकी पत्नी के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मंगल का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर शव को ठिकाना लगाने के लिए बाड़ा गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया. 

सुबह बांध पर लावारिस बाइक देख ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मंगल का शव बूढ़ी गंडक नदी से बरामद किया।. तब मंगल की पत्नी ने खोदावंदपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.  मोबाइल के कॉल डिटेल के बाद हत्या का पूरा राज खुला. 

Suggested News