बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में CM नीतीश के 'सुशासन' के दावे फेल ! 72 घंटों में 6 लोगों की हत्या

बेगूसराय में CM नीतीश के 'सुशासन' के दावे फेल ! 72 घंटों में 6 लोगों की हत्या

N4N DESK: बिहार के बेगूसराय में नीतीश सरकार के सुशासन के तमाम दावे फेल साबित हो रहे हैं।यूं कहें कि बेगूसराय पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है।तभी तो अपराधी जब और जिसे चाह रहे मौत के घाट उतार दे रहे हैं और पुलिस सिर्फ कागजी कार्रवाई के लिए घटना स्थल पर जा रही है।आप इस और क्या कहेंगे कि पिछले 72 घंटे के दौरान अपराधियों ने छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

रविवार की रात जब सभी लोग दिवाली की खुशियां मना रहे थे तो बेगूसराय में कत्लेयाम हो रहा था।अपराधियों ने  एक साथ तीन लोगों की लाशें बिछा दीं । पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए अपराधी पूरे परिवार को मारने की नियत से घर में घुसे थे, लेकिन कारतूस खत्म होने की वजह से दो बच्चों की जान बच गई। घटना में एक ही परिवार के तीन लोग जिसमें पति-पत्नी और बेटी शामिल हैं कि हत्या कर दी गई। घटना बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव की है। मृतकों में कुणाल सिंह, कंचन देवी एवं उनकी पुत्री सोनम कुमारी शामिल है।वहीं बेगूसराय पुलिस घटना के बाद अपराधियों के गिरफ्तारी को छापेमारी करने का दावा कर रही है।

कहां-कहां हुई वारदात ?

 पिछले 72 घंटों के दौरान बीती रात ट्रिपल मर्डर के साथ अपराधियों ने 6 लोगों की हत्या की है। शनिवार की रात भी अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी थी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए थे। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की  थी. शनिवार को ही एक युवक जो की घर के बाहर सो रहा था कि गला रेतकर हत्या कर दी गई थी,घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव की थी।

रविवार को दिवाली की शॉपिंग के दौरान भी एक शख्स को दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी. शनिवार की रात को ही अपराधियों ने जिले में अलग-अलग जगहों पर जहां एक युवक को गोली मारकर हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया था वहीं एक महिला की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था. हत्या के अलावे लूटपाट के दौरान दो लोगों पर जानलेवा हमला किया गया है ,जो अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं ।

Suggested News