बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नियोजित शिक्षक ने BEO से की बदसलूकी...आरोपी टीचर को भेजा गया जेल अब बर्खास्तगी की शुरू हुई कार्रवाई

नियोजित शिक्षक ने BEO से की बदसलूकी...आरोपी टीचर को भेजा गया जेल अब बर्खास्तगी की शुरू हुई कार्रवाई

BEGUSARAI: बिहार में नियोजित शिक्षक हड़ताल पर हैं।नियोजित शिक्षकों ने मैट्रिक परीक्षा को बाधित करने की कोशिश की है।शिक्षकों के हड़ताल का आज तीसरा दिन है।कई जगहों से आंदोलनकारी शिक्षकों द्वारा हंगामा करने और मैट्रिक परीक्षा को बाधित करने की खबरें आ रही है।

इसी कड़ी में बेगूसराय में भी नियोजित शिक्षक ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से बदसलूकी की है।मामला 19 फरवरी की है जहां तेघडा प्रखण्ड शिक्षा कार्यालय में एक शिक्षक ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी भुनेश्वर राय के साथ गली गलौज के साथ मारपीट शुरू कर दिया गया।घटना तेघड़ा प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय तीसरी खुट की है ,जहाँ शिक्षक चंदन कुमार ने प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी भुवनेश्वर राय के साथ मारपीट की।

शिक्षक चंदन कुमार पर आरोप है कि उसने बीईओ के साथ  गाली गलौज एवम मारपीट की।बीईओ ने इसकी सूचना थाने को दी है।पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पहुचकर आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शिक्षा पदाधिकारी ने थाना में इस घटना को लेकर कांड 49/20 दर्ज कराया गया है।

इस पूरे मामले पर जिला शिक्षा पदाधिकारी देवेंद्र कुमार झा ने बताया कि उक्त मामले की जानकारी संज्ञान में आई है और चन्दन कुमार के बर्खास्तगी को लेकर नियोजन इकाई को लिखा जाएगा।

Suggested News