बेगूसराय में कन्हैया ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मोदी सरकार ने देश की छवि खराब की

बेगूसराय में कन्हैया ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मोदी सरकार ने देश की छवि खराब की

PATNA: लोकसभा चुनाव में सबकी नजरें बिहार के बेगूसराय पर टिकी है. बेगूसराय लोकसभा सीट पर एक तरफ बीजेपी के बड़े नेता गिरिराज सिंह हैं वहीं दूसरी तरफ कन्हैया कुमार है. दोनों नेता जमकर प्रचार भी कर रहे हैं ऐसे में कन्हैया ने बेगूसराय के सागी, दौलत, बाड़ा, बरियारपुर, फफौत, खोदावंदपुर, मेघौल, गोपालपुर में जनसभाओं को संबोधित किया.

आंबेडकर जयंती के मौके पर बाबा साहेब को याद करते हुए कन्हैया ने कहा कि उनके मूल्यों को बचाना है. आज जब हर दिन संविधान को खतरे में डालने वाली ताकतों की नई-नई साज़िशें सामने आ रही है तब बाबा साहेब के जीवन का संघर्ष हमें उन जनविरोधी ताकतों का सामना करने की प्रेरणा देता है. भारत में अमीरी और गरीबी की खाई लगातार गहरी होती जा रही है और वंचितों को शिक्षा और रोजगार के अवसरों से दूर रखने की तमाम साजिशें रची जा रही हैं.

कन्हैया ने जनसंपर्क कार्यक्रमों के दौरान मोदी सरकार पर अंतरराष्ट्रीय जगत में देश की छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हाल ही में आईएमएफ़ ने भारत सरकार के जीडीपी के आंकड़ों पर संदेह जताया है. सरकार न रोजगार के आंकड़ों को सामने आने दे रही है न ही विपक्षियों के सवालों का सही जवाब देती है.  भाजपा के नेता मंत्री बनकर जनता के सवालों से भागते हैं और भागने की इसी पंरपरा को निभाते हुए बेगूसराय में इस पार्टी के उम्मीदवार ने हाल ही में एक पत्रकार का पहला सवाल सुनकर ही इंटरव्यू खत्म कर दिया. लोकतंत्र संवाद से मजबूत बनता है और जिस पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री बनने के बाद एक भी प्रेस कॉन्फ़्रेंस नहीं किया हो उससे लोकतंत्र को मजबूत बनाने की उम्मीद कैसे की जा सकती है?


Find Us on Facebook

Trending News