बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी दफ्तर में नए साल से पहले ही शुरू हुआ 'नागिन' डांस,लैला वो लैला गाने पर खूब थिरके DPM व कर्मी

सरकारी दफ्तर में नए साल से पहले ही शुरू हुआ 'नागिन' डांस,लैला वो लैला गाने पर खूब थिरके DPM व कर्मी

DESK : नए साल का काउंटडाउन शुरु हो चुका है. बस एक दिन बाद हम नए साल का जश्न मनाने वाले हैं. वैसे तो इसके लिए पार्टीज़ और घूमने-फिरने की प्लानिंग आपने कर रखी होगी. हर कोई जश्न की तैयारी में है. बेगूसराय के सरकारी दफ्तर के कर्मचारी जश्न मनाने में एक कदम आगे निकल गए. नीचे पढ़िए पूरी कहानी

दरअसल बेगूसराय में नए साल के दस्तक को लेकर लोग पहले से ही मस्ती में नजर आ रहे हैं. नए साल के दस्तक से पहले सरकारी दफ्तर में नागिन डांस का आयोजन किया गया. कोरोना संकट के बीच जान जोखिम में डाल कर स्वास्थ्य सुविधा बहाल करने वाले स्वास्थकर्मी भी नए साल की जबरदस्त तैयारी करते नजर आ रहे हैं. बेगूसराय में लैला वो लैला के गाने पर अपने दफ्तर में डांस कर रहे जिला स्वास्थ्य समिति के अधिकारी और उनके कर्मी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सरकारी कर्मी डिस्को डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वायरल वीडियो में डीपीएम सहित सभी कर्मचारी जमकर ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं. वह भी हॉस्पिटल के अंदर ही डांस पर थिरक रहे हैं. बताया जाता है कि बीते सोमवार को डॉक्टर वीरेश्वर प्रसाद का फेयरवेल का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में डीपीएम सहित कई चिकित्सा पदाधिकारी एवं लैब टेक्नीशियन और कोरोना जांच करने वाले भी कर्मचारी नागिन डांस पर ठुमका नजर रहे हैं.

Suggested News