बेगूसराय में बिस्किट लेने घर से निकली नाबालिग छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, पांचवे दिन मिला शव

बेगूसराय में बिस्किट लेने घर से निकली नाबालिग छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, पांचवे दिन मिला शव

बेगूसराय: खबर बिहार के बेगूसराय घर से बिस्किट लेने के लिए छात्रा की पांचवे दिन सिउरी पुल स्थित कोरिया बूढ़ी गंडक नदी में शव मिला।परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने पहले छात्रा की दुष्कर्म कर हत्या करके शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया।वही छात्रा का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.वहीं परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

मामला वीरपुर थाना क्षेत्र के सिउरी पुल स्थित कोरिया घाट की है. बताया जा रहा है कि भवानंदपुर वार्ड-7 निवासी कुंदन कुमार की पुत्री छठी क्लास में पढ़ने वाली लगभग 11 वर्षीया मीनाक्षी कुमारी 13 फरवरी की शाम छात्रा बिस्किट लाने घर से निकली थी।इसके बाद वह वापस नहीं लौटी. परिजनों ने खोजबीन के बाद 14 फरवरी को वीरपुर थाने में अपरहण की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।बताया जा रहा है कि सिउरी पुल स्थित कोरिया घाट के समीप बूढ़ी गंडक नदी में लोगों ने लाश तैरते देखा. इसकी सूचना पर परिजन वहां पहुंचे तो शव की शिनाख्त लापता छात्रा के रूप में की .

परिजनों ने आरोप लगाया कि छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को नदी में फेंक देने का आरोप लगाया है. परिजनों ने पुलिस प्रशासन से जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार घर से 3 किलोमीटर दूरी पर छात्रा की मिली लाश। मीनाक्षी कुमारी पनापुर मध्य विद्यालय की छात्रा थी. मृतक छात्रा एक भाई और  दो बहन थे। परिजनों का कहना है कि कुछ वर्षों पहले मृतिका छात्रा की चाचा को सोए अवस्था में हत्या कर लाश को  कुएं में फेंक दिया था.वही बीरपुर थाना के पुलिस अधिकारी का कहना है कि 13 तारीख को घर से बिस्किट लाने के लिए छात्रा निकली थी उसके बाद घर वापस नहीं आई थी 14 फरवरी को परिजनों के द्वारा थाना में अपहरण का आवेदन दिया था.

 इसके बाद पुलिस के द्वारा भी लगातार छात्रा की खोजी जा रही थी.लेकिन नहीं मिल सकी. 17 फरवरी को शाम में सिउरी पुल स्थित कोरिया घाट के पास से इस छात्रा की लाश मिला है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि छात्रा के साथ पहले दुष्कर्म किया गया उसके बाद हत्या कर लाश को गंडक नदी में फेंक दिया. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की हत्या है यह दुष्कर्म। फिलहाल सारे बिंदुओं पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News