बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ की टीम ने 50 हज़ार के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, चोरी, लूट और हत्या के दर्ज हैं कई मामले

बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ की टीम ने 50 हज़ार के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, चोरी, लूट और हत्या के दर्ज हैं कई मामले

BEGUSARAI : बेगूसराय में 50 हज़ार रूपये के इनामी कुख्यात मोहम्मद नियाज को चेरिया बरियारपुर थाने की पुलिस एवं एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दे की बेगूसराय जिले के नागमणि महतो गैंग के सक्रिय सदस्य जो कि पुलिस से फरार चल रहे थे। अपराधी मोहम्मद नेयाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में डीएसपी मंझौल के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का  गठन किया गया। साथ में एसटीएफ की भी संयुक्त कार्रवाई की गई। एक देसी कट्टा , दो जिंदा कारतूस के साथ मोहम्मद नेयाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मद नेयाज पर हथियार के बल पर चोरी, लूट, हत्या, रंगदारी एवं आर्म्स एक्ट जैसी कई घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मंझौल नवीन कुमार के नेतृत्व में चेरिया बरियारपुर थाने की पुलिस टीम जिला सूचना इकाई बेगूसराय एवं एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में चेरीया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी दुर्गा स्थान से मोहम्मद नेयाज पिता मोहम्मद नईम शाकिन  बरियारपुर पश्चिमी थाना खोदावन पुर जिला बेगूसराय को पकड़ लिया गया है। 

पकड़ने के बाद पुलिस ने विधिवत तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी कट्टा और जो दो जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया। जिसे जप्त कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। वही मंझौल एसडीपीओ नवीन कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि मोहम्मद नेयाज बेगूसराय खोदावनपुर थाना अंतर्गत बरियारपुर पश्चिम का रहने वाला है। 

इसके द्वारा चोरी, लूट ,हत्या, रंगदारी एवं अवैध आर्म्स एक्ट जैसे कई गंभीर अपराधों को अंजाम दिया गया था। वर्तमान में रंगदारी हत्या एवं आर्म्स एक्ट जैसे कई कांडों में वांछित था और पुलिस से फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। साथ ही आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमा इस पर दर्ज है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News