बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय पुलिस ने फाइनेंस कर्मी हत्याकांड का किया खुलासा, 4 आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस ने फाइनेंस कर्मी हत्याकांड का किया खुलासा, 4 आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस ने फाइनेंस कर्मी के ब्लाइंड लूट और मर्डर कांड का खुलासा करते हुए हत्याकांड में संलिप्त 4 अपराधी को हथियार एवं जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही कांड में लूटे गये टैब, बायोमैट्रिक फिंगर प्रिंट मशीन एवं बाईक भी  बरामद किया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि 25 जनवरी को भारत फिनानशियल इनक्लूडिंग कम्पनी लिमिटेड में मैनेजर के पद पर कार्यरत जमुई निवासी  पिन्टु कुमार फिल्ड में काम करने के लिए निकला था। तभी नगर थाना क्षेत्र के  सुभाष चौक बाईपास ओवर ब्रिज के पास दिनदहाड़े लूटपाट के दौरान मोटर साईकिल पर सवार आज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी थी। 

इस घटना का उदभेदन एवं संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। गठित टीम के द्वारा सीसीटीवी फूटेज, तकनीकी जांच सहित अन्य सूचना पर इस घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान किया गया। 

गिरफ्तार बदमाशों में लोहिया नगर ओपी क्षेत्र के कुंदन कुमार,मटिहानी थाना क्षेत्र के चंदन कुमार, बछवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकर कुमार और उलाव का सूरज पाठक शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से लूटपाट के समान और हथियार के साथ गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर कांड का खुलासा किया गया।  गिरफ्तार बदमाशों के पास से 1 पिस्टल 1 देशी कट्टा, 13 जिन्दा कारतूस एवं लूटा गया बायोमैट्रिक फिंगर प्रिंट की मशीन एवं भारत फाइनेंस का फार्म तथा रशीद बरामद किया गया है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News