लूट की बड़ी साजिश को पुलिस ने किया नाकाम, हथियार के साथ पकड़े शातिर लुटेरे, डीएसपी ने कहा - कई थानों में इन पर केस दर्ज

लूट की बड़ी साजिश को पुलिस ने किया नाकाम, हथियार के साथ पकड़े शातिर लुटेरे, डीएसपी ने कहा - कई थानों में इन पर केस दर्ज

बेगूसराय। अपराध पर काबू पाने के लिए एक्शन मोड में काम कर रही बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सिमरिया घाट नवकी बिंदटोली से डकैती की योजना बना रहे अंतरजिला अपराधी गैंग के चार अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। यह जानकारी बुधवार को कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक निशित प्रिया ने दी। 

उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात सूचना मिली कि चकिया ओपी क्षेत्र से सिमरिया घाट बिंदटोली में कुछ अज्ञात अपराधी अवैध हथियार के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही एसपी के निर्देशानुसार सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बरौनी अंचल निरीक्षक राजीव कुमार, चकिया ओपी अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता एवं सशस्त्र बल के एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने सूचना सत्यापन के बाद चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास एक देसी मास्केट, चार देसी पिस्तौल, नौ गोली एवं तीन मोबाइल बरामद किया गया है।


शातिर अपराधी हैं गिरफ्तार लोग, कई मामले दर्ज हैं

गिरफ्तार अपराधी मुंगेर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मीपुर निवासी रघुवीर सिंह एवं सीताकुंड निवासी राजाराम, खगड़िया जिला के बेलदौर थाना क्षेत्र स्थित पुनर्वास विंदटोली निवासी धर्मनाथ सिंह उर्फ गुज्जर सिंह तथा चकिया ओपी क्षेत्र के सिमरिया घाट बिंदटोली निवासी रंजीत महतों शामिल हैं। राजाराम के विरुद्ध मुंगेर में हथियार तस्करी के पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। वहीं, धर्मनाथ सिंह के विरुद्ध भी रंगदारी एवं हत्या का प्रयास के मामले मुंगेर एवं खगड़िया जिला में दर्ज हैं। जबकि रंजीत महतों के विरुद्ध बरौनी थाना में मामला दर्ज है। निशित प्रिया ने बताया कि यह लोग हथियार तस्करी भी करते हैं तथा इसको लेकर मामले दर्ज हैं। इन लोगों के साथ एक और व्यक्ति था, जो फरार हो गया है, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News