बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, 3 घंटे के अंतराल पर दो जिलों में दो लोगों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, 3 घंटे के अंतराल पर दो जिलों में दो लोगों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय. तीन से चार घंटों के अंतराल पर दो जिलों में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाले एक साइको किलर को बेगूसराय पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आया आरोपी आरोपी की पहचान बेगूसराय के तेघरा का निवासी है. तेघरा थाना क्षेत्र के पिटहौली निवासी पम्मू सिंह के बेटे दिलकुश कुमार उर्फ़ नेपो के रूप में हुई है. दिलकुश पर आरोप है कि उसने एक ही रात में बेगूसराय और समस्तीपुर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या की है. बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि गिरफ्त में आया आरोपी दोनों हत्याओं में शामिल रहा है. इस मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है.  

दरअसल, पहली घटना बेगूसराय में हुई. यहां जिले के तेघड़ा में अपराधियों ने रविवार की रात लगभग दो बजे  55 वर्षीय लक्ष्मण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि गौरा एक पंचायत के वार्ड संख्या दो निवासी इस्माइलपुर टोला के स्वर्गीय दीना महतो के 55 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण महतो शौच करने घर से निकले थे. तभी उन्हें गोली मार दी गई जिससे उनकी मौत हो गई. 

वहीं समस्तीपु में क्लिनिक संचालक की सोमवार तड़के करीब 4 बजे घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिले के शाहपुर पटोरी बाजार के चंदन चौक के समीप अवस्थित महादेव चाइल्ड केयर सेंटर के संचालक स्टाफ नवीन कुमार ठाकुर (35 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि सोमवार तड़के 4 बजे अपराधियों ने उन्हें मोबाइल से बुलाया. जब वे घर में बाहर आए तो सड़क पर ही गोली मारकर अपराधी फरार हो गए. उनकी मौत हो गई. 

पुलिस के अनुसार सीमावर्ती जिलों में दोनों हत्याओं को दिलकुश कुमार उर्फ़ नेपो ने ही अंजाम दिया है. हत्याओं के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान और मौजूद साक्ष्यों के आधार पर आरोपी धर दबोचा. इतना ही नहीं आरोपी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. कहा जा रहा है कि हाल ही में एक ट्रक चालक को भी इसी ने गोली मारी थी जिसका उपचार चल रहा है. 


Suggested News