बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय एसपी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को दिया चैलेंज...आरोप साबित करें सांसद

बेगूसराय एसपी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को दिया चैलेंज...आरोप साबित करें सांसद

PATNA:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार के बीच की तनातनी खुलकर सामने आ गई है।एक तरह जहाँ गिरिराज सिंह ने एसपी को अपराधियो से साँठ गांठ और अपराधियों को प्रश्रय  देने का  आरोप लगाया था।अब जवाब देने के लिए एसपी भी मीडिया के सामने आ गए हैं।

बेगुसराय के एसपी ने सासंद को खुली चुनौती दे दिया है.उन्होंने कहा कि गिरिराज  सिंह ने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं उसे साबित करें । एसपी ने बिना नाम लिए सिर्फ सांसद कहते हुए कहा कि  मैं अपराधियों को प्रश्रय नही देता, अगर उन्हें प्रश्रय देना होता तो अपराध की घटना का उद्भेदन नही होता और न ही अपराधियो के खिलाफ कारवाई होती और न ही गिरफ्तारी ।

 एसपी अवकाश कुमार ने एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर यह स्पष्ट किया है कि जिले में अपराध की संख्या में लगातार गिरावट आई है. ऐसे में मुझ पर उनका यह आरोप लगाना बेबुनियाद है ।


 बता दें कि 14 फरवरी को बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मृतक गौतम उर्फ प्रिंस के परिवार वालों से मिलने राजवाड़ा गए हुए थे .जहाँ उन्होंने परिवार वालो से मिलने के दौरान एसपी अवकाश कुमार को फोन पर उनपर कई गंभीर आरोप लगाये थे । एसपी और गिरिराज सिंह के बीच हुआ कहासुनी मीडिया में वायरल हो गया था जिसको लेकर जमकर बवाल हुआ ।

ये भी पढ़ें--- नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खड़ी हुई बिहार कांग्रेस,कहा- नीतीश सरकार शिक्षकों के साथ कर रही अन्याय

इसके बाद आज बेगूसराय के एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मंत्री का यह आरोप बेबुनियाद है .अगर मैं किसी को प्रश्रय देता हूँ तो मंत्री जी को ये साबित करना चाहिए । इस संबंध में उन्होंने मीडिया को अपराध की वारदात में आई गिरावट के आखिरी भी प्रस्तुत किए. साथ ही साथ अब तक की हुई कार्रवाई का भी विस्तृत ब्यौरा दिया । 

Suggested News