बेगूसराय का टॉप टेन अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

बेगूसराय का टॉप टेन अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शुक्रवार की सुबह बेगूसराय की पुलिस ने जिला के टॉप टेन अपराधी सह कावर क्षेत्र का आतंक लक्ष्मण सहनी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पिछले 1 महीने से लक्ष्मण सहनी को पकड़ने के लिए पुलिस की लगातार छापेमारी चल रही थी. 

आज सूचना प्राप्त हुई कि लक्ष्मण सहनी अपने एक गुप्त ठिकाने पर हथियार के साथ देखा गया है. इसी सूचना के आधार पर एएसपी अभियान और डीएसपी मंझौल के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और उस  स्थान पर छापेमारी की तैयारी की गई. 

लेकिन छापेमारी से पहले चेरिया बरियारपुर की पुलिस अपराधी के ठिकाने पर पहुंच चुकी थी. पुलिस को देखकर लक्ष्मण साहनी ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और लक्ष्मण सहनी को गिरफ्तार कर लिया. 

बाद में लक्ष्मण सहनी से पूछताछ करने पर उसने कई संगीन अपराध में अपना जुर्म कबूल किया. साथ ही हथियार के गुप्त ठिकाने की भी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने उसके बताये गुप्त ठिकाने पर छापेमारी कर एक देसी राइफल, दो देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है. 

गौरतलब है कि लक्ष्मण सहनी पर हत्या, हत्या का प्रयास ,रंगदारी एवं आर्म्स एक्ट के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News