बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में सब्जी वाले ने कहा- भगवा झंडे से किसी हाल में अब नहीं होगा कॉम्प्रोमाइज, सब्जी लेना है तो लो वरना...

बेगूसराय में सब्जी वाले ने कहा- भगवा झंडे से किसी हाल में अब नहीं होगा कॉम्प्रोमाइज, सब्जी लेना है तो लो वरना...

बेगूसराय :  सोशल मीडिया पर कुछ सब्जी वालों की करतूते वायरल होने के बाद बेगूसराय में एक सब्जी बेचने वाले ने अपने ठेले पर भगवा झंडा लगा लिया है. ठेले पर सब्जी बचने वाले ने जब भगवा झंडा लगाया तो उसे  मोहल्ले के दूसरे सुमदाय के लोग प्रताड़ित करने लगे और भगवा झंडा लगाने पर विरोध करने लगे.

 दलित सब्जी विक्रेता ने बताया कि जब वो दो लोग ठेले पर भगवा झंडा लगा कर जा रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें रोका और पूछा कि तुम ये झंडा लगा कर क्या साबित करना चाहते हो? बदमाशों ने पूछा कि क्या तुम ये भगवा झंडा लगा कर अपनी बिक्री बढ़ाना चाहते हो, ज्यादा रुपए कमाना चाहते हो? साथ ही उन्होंने धमकी दी कि ऐसा कुछ भी नहीं कर पाओगे. सब्जी विक्रेता ने जवाब दिया कि जिसे पसंद है वो सब्जी लेगा, जिसे नहीं पसंद है वो सब्जी नहीं ख़रीदेगा लेकिन मैं झंडा तो लगाऊँगा. इसके बाद बदमाशों ने ठेले को धकेलना शुरू कर दिया और सब्जी विक्रेताओं में से एक को वहाँ से भगा दिया.

दूसरे सब्जी विक्रेता ने बताया कि वो अड़ गया कि वो नहीं जाएगा. साथ ही उसने कहा कि उसे सड़क पर सब्जी बेचने का अधिकार है और उसे वहां से कोई नहीं हटा सकत. उसने पूछा कि वो किसी दूसरे की ज़मीन में ठेला लगा कर नहीं खड़ा है कि उसे कोई भगा देगा. 

Suggested News