बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगुसराय में किसान की पीट-पीटकर हत्या, नहीं थम रहा है अपराध का तांडव

बेगुसराय में किसान की पीट-पीटकर हत्या, नहीं थम रहा है अपराध का तांडव

बेगूसराय: बिहार में नहीं थम रहा है अपराधियों का तांडव बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया जहां एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुंड ढाला के समीप की है. मृत किसान की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर बहुआरा निवासी विष्णुदेव महतो के पुत्र राम ललित महतो के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि 14 जनवरी को तकरीबन 4 बजे शाम वो अपने घर से निकला था लेकिन उसके बाद वह अपने घर वापस नहीं आया. घरवालों ने रात में काफी खोजबीन किया लेकिन नहीं मिला. आज सुबह मुफस्सिल थाना अंतर्गत कुण्ड ढाला के पास लोगों ने इसका शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस जब पहुंची तो छानबीन किया तो मृत की पहचान बीरपुर थाना अंतर्गत रामपुर बहुआरा के निवासी राम ललित महतो के रूप में की गई. 

इसकी सूचना जैसे ही परिजन को पुलिस के द्वारा दी गई परिजनों में कोहरा मच गया. परिजनों का कहना है कि बेरहमी से राम ललित महतो को पीट-पीटकर हत्या कर शव को कुण्ड ढाला के पास फेंक दिया .वही मुफस्सिल थाना पुलिस का कहना है कि किसी अज्ञात अपराधी के द्वारा राम ललित महतो की पीट-पीटकर हत्या कर शव को कुण्ड ढाला के पास फेंक दिया गया था . फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दि है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Suggested News