बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में लॉकडाउन के दौरान देह व्यापार अनलॉक, 2 युवतियों समेत एक धंधेबाज गिरफ्तार

बेगूसराय में लॉकडाउन के दौरान देह व्यापार अनलॉक, 2 युवतियों समेत एक धंधेबाज गिरफ्तार

Begusarai : प्रदेश के बेगूसराय जिले मेंलॉकडाउन में देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से चल रहा था। जिले की पुलिस ने रेड लाइट में छापेमारी कर 2 कॉलगर्ल और 1 धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

कोरोना को लेकर एकबार फिर से पूरे बिहार में 31 जुलाई तक लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन में भले ही सारी दुकाने और सारा काम बंद है, लेकिन देह व्यापार का व्यवसाय इस लोक डाउन में काफी फल-फूल रहा है। हालांकि पुलिस लगातार इसको लेकर दविश बना रही है, बावजूद इसके या धंधा पूरी तरह फल फूल रहा है।  

बीती देर रात पुलिस ने अपनी दबिश बनाते हुए गोरी चमड़ी के इस काले धंधे को बंद करने के लिए जिले के रेड लाइट एरिया में ताबड़तोड़ छापेमारी की। जिसमें बखरी पुलिस ने इस धंधा में संलिप्त दो युवतियों और एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

इस बावत बखरी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि लड़कियां अन्यत्र स्थानों से लाई गई हैं। इनका पता लगाया जा रहा है ताकि उन्हें उनके अभिभावक तक पहुंचाया जा सके।

वहीं डीएसपी ओम प्रकाश ने कहा कि पूरे रेड लाइट एरिया को घेराबंदी कर चिह्नित कोठों पर छापेमारी की गई। इस दौरान मौके से बड़ी सख्या में कंडोम और आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि इलाके में लगातार छापेमारी जारी रहेगी।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News