बहन के दोस्त को घर बुलाकर भाई ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 बहन के दोस्त को घर बुलाकर भाई ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Desk: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले में एक युवक द्वारा अपनी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट और अप्राकृतिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में बहन के प्रेमी संग अप्राकृतिक दुष्कुर्म कर उसका वीडियो बनाने वाले एक युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि जखांव गांव के अनुपम मिश्र ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ एक स्थान पर देखकर अपमानित महसूस किया था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अनुपम ने बदला लेने के लिए शातिर तरीके से बहन से उसके प्रेमी का मोबाइल नंबर हासिल किया और फिर उससे दोस्ती की. उन्होंने बताया कि बीटेक कर रहे मिश्र ने जिले के एक डिग्री कालेज में स्नातक करने वाले प्रेमी को बीती शाम अपने गांव बुलाया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इसके बाद अनुपम उसे एक अहाते में ले गया और लाठी से उसकी खूब पिटाई की. उन्होंने बताया कि इसके बाद अनुपम ने बहन के बॉयफ्रेंड के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. उसने पीड़ित के मोबाइल से उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बना लिया.


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मिश्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि घटना के आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि अप्राकृतिक दुष्कर्म का वीडियो पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और पीड़ित युवक की मेडिकल जांच कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि दोनों युवकों की उम्र 21 से 23 साल के बीच है.

Find Us on Facebook

Trending News