SIWAN में रेलवे ट्रैक के किनारे मिली युवक की सिर कटी लाश, तीन दिन से हो रही थी तलाश

SIWAN में रेलवे ट्रैक के किनारे मिली युवक की सिर कटी लाश, तीन दिन से हो रही थी तलाश

SIWAN : तीन दिनों से लापता युवक का सिरकटा शव रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किया गया है।  मामला सिवान जिले केसराय ओपी क्षेत्र के चांप गांव से जुड़ा है। जहां  तीन दिनों से युवक लापता था। बुधवार सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। लोगों ने हत्‍या का आरोप लगाते हुए सिवान-छपरा मार्ग को जाम कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। मृतक का नाम सुरेश राम है।

सराय ओपी में दिए गए आवेदन के अनुसार चांप पश्चिम पट्टी निवासी राजबली राम का पुत्र सुरेश राम मजदूरी करता था। स्‍वजनों के अनुसार 25 सितंबर को वह ब्रह्म स्‍थान व हनुमान मं‍दिर के पास ट्रक से बालू उतारने गया था। इसके बाद ट्रक पर ही अपने कपड़े व सामान छोड़कर वह लापता हो गया। देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो स्‍वजनों को अंदेशा हुआ। वे ब्रह्मस्‍थान पहुंचे तो पता चला कि वह सामान छोड़कर गायब है।

इसके बाद खोजबीन शुरू की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। थक-हार कर स्‍वजनों ने सराय ओपी में सोमवार शाम शिकायत दर्ज कराई। पु‍लिस मामले की जांच कर ही रही थी कि बुधवार सुबह सुरेश का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ।

कपड़े और हुलिए से की पहचान

आज सुबह चांप गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे शव देखा गया। सिर नहीं था। ऐसे में हुलिये और कपड़ों से उसकी पहचान सुरेश राम के रूप में की गई। सुरेश का शव मिलने की खबर से स्‍वजनों के बीच चित्‍कार मच गई। काफी संख्‍या में लोग जुट गए। 

उन सबने छपरा-सिवान मुख्‍य पथ को जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि यदि वह ट्रेन से कटा होता तो उसका धर सुरक्षित नहीं रहता। उसकी हत्‍या की गई है। सूचना पर पहुंची मामले की जांच में जुटी है। इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

Find Us on Facebook

Trending News