धान के खेत में मिली युवती की सिर कटी लाश, 25 साल के आसपास बताई जा रही है उम्र

धान के खेत में मिली युवती की सिर कटी लाश, 25 साल के आसपास बताई जा रही है उम्र

SASARAM :  रोहतास जिले के दिनारा क्षेत्र में एक युवती की सिर कटी हुई लाश बरामद की गई है। युवती के शरीर पर काले और लाल रंग का सलवार सूट है. वहीं उसकी उम्र 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। शव किस युवती का है, फिलहाल पुलिस इस बात की शिनाख्त में जुटी हुई है। 

मामला थाना क्षेत्र के  भानस ओपी इलाके के भुआवल गांव का है। ओपी प्रभारी उपेंद्र नारायण ने बताया कि गांव के धान के खेत में एक अज्ञात युवती की सिर कटी डेड बॉडी को स्थानीय लोगों के द्वारा देखा गया। सूचना मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लिया गया है। मृत युवती की उम्र 25 वर्ष के आस-पास आंकी जा रही है। डेड बॉडी का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

शिनाख्ती के लिए सभी थानों से किया संपर्क

उन्होंने कहा कि जिले के सभी थानों से सिर कटी लाश के बारे में जानकारी ली गई। लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। ना ही उसके सिर का पता चल पाया है। घटनास्थल के आसपास सिर खोजने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन नहीं मिल पाया। फिर भी डेडबॉडी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

लाश मिलने के बाद गांव में चर्चा

 फिलहाल उसे शव गृह में सुरक्षित रखा जाएगा। सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यमों से अज्ञात डेडबॉडी की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। इधर अज्ञात सिर कटी लाश की बरामदगी के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News