झूठ और लूट की दुकान चलाने वाले इस चौकीदार से परेशान, मुझे गाली देने की चल रही है कॉंम्पिटिशन : पीएम

झूठ और लूट की दुकान चलाने वाले इस चौकीदार से परेशान, मुझे गाली देने की चल रही है कॉंम्पिटिशन : पीएम

PATNA : आज पूरा देश जहां देश की सुरक्षा को लेकर चिंतित है वहीं देश के कुछ राजनीतिक दल नरेन्द्र मोदी को लेकर चिंतित है। वे हर वक्त बस एक ही बात सोचते रहते है कि नरेन्द्र मोदी को कैसे हटाया जाए। आज मोदी को गाली देने की कॉम्पिटिशन चल रही है। उक्त बातें पीएम मोदी ने पटना में आयोजित संकल्प रैली के दौरान कही है। 

पीएम ने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग के पसीने पर जो अपनी दुकानें चला रहे थें वो अब आपके इस चौकीदार से परेशान है। उनके बीच मुझे गाली देने का कॉम्पिटिशन चल रहा है। लेकिन मैं न तो मैं उनकी गाली से परेशान होने वाला हूं और न ही अब उनकी चोरी की दुकान को चलने दूंगा।

उन्होंने कहा कि चारे के नाम पर बिहार में क्या-क्या हुआ है, यह आपलोग अच्छे तरीके से जानते हैं। बिहार एनडीए के शासन में प्रगति की राह पर अग्रसर है। बिहार के सीएम नीतीशजी जो कि हमारे अच्छे मित्र हैं प्रदेश को प्रगति के राह पर ले गए है। यहां विकास के कई काम हुए है जिससे अबतक जनता महरुम थी। 

पीएम ने कहा कि किसानों के लिए किसान सम्मान योजना लाई गई है, इससे 12 करोड़ किसानों को फायदा होगा। हर साल 75 हजार करोड़ रु किसानों के खाते में सीधे जमा होंगे। अब उनके पैसे में बिचोलिये हिस्सेदारी नहीं कर पायेंगे। 

उन्होंने कहा कि अबतक सरकारी योजनाओं की राशि में लूट-खसोट का खेल चलता था। बिचौलियों की वजह से योजनाओं का लाभ सही लोगों तक नहीं पहुंच पाती थी।हमने इसपर रोक लगाने की हिम्मत जुटाई और यहीं वजह है कि आज हमें गाली देने की कॉम्पिटिशन चल रही है। 

पीएम ने कहा कि अब सरकारी योजनाओं का गबन और लूट खसोट का धंधा किसी हाल में नहीं चलने वाला है। वहीं सुरक्षा चाहे गरीब की हो या देश की इस पर भी बुरी नजर रखने वालो की खैर नहीं है। इन सभी बातों का सामना करने के लिए आपका यह चौकीदार और हमारा NDA गठबंधन दीवार बनकर खड़ा है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News