बेखौफ बदमाश: दवा कारोबारी को मारी गोली,एक अपराधी को ग्रामीणों ने दबोचा

बेखौफ बदमाश: दवा कारोबारी को मारी गोली,एक अपराधी को ग्रामीणों ने दबोचा

समस्तीपुर: पूरे बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है इस कड़ी में नई घटना जो सामने आ रही है वह यह कि समस्तीपुर में दवा कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस दौरान एक बदमाश को ग्रामीणों ने धर दबोचा है और जमकर पिटाई भी की है मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के चंदौली चौक के पास की है जहां बाइक से आए तीन अपराधियों ने दवा दुकानदार पर हमला कर दिया.

 बदमाशों ने दुकानदार की जान लेने की पूरी कोशिश की लेकिन गोली संजोग से दवा दुकानदार के हाथ में लगी, जिससे दुकानदार घायल हो गया गोली दवा दुकानदार के दाएं हाथ में लगी है, गोली लगने के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने दुकानदार को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया जहां बताया गया कि वह खतरे से बाहर है वही इस दुस्साहस पूर्ण घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीन बाइक सवार बदमाशों में से एक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी . 

जानकारी के मुताबिक दवा दुकानदार का नाम सहदेव राय है जो उजियारपुर थाना के महेश सारे गांव के रहने वाले हैं बताया जा रहा है कि सहदेव उजियारपुर थाना क्षेत्र के चंदौली में दवा का दुकान चलाते हैं. वह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे उसी वक्त बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने फायरिंग की जिससे वह जख्मी हो गए गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने भाग रहे अपराधियों को दबोच की कोशिश की जिसमें एक अपराधी पकड़ लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News