बेलगाम-बदतमीज थानाध्यक्ष: महिला सचिवालय सहायक को कहा-अपने बाप को बुलाओ,थाने से निकाला बाहर

बेलगाम-बदतमीज थानाध्यक्ष: महिला सचिवालय सहायक को कहा-अपने बाप को बुलाओ,थाने से निकाला बाहर

PATNA : पटना पुलिस की दादागिरी तब देखने को मिली, जब एक महिला थाने में अपने फोन चोरी होने की शिकायत करने थाने पहुंची। जहां महिला ने शिकायत दर्ज करवाने के बाद जब रिसिविंग की मांग की तो थानाध्यक्ष ने महिला से गाली गलौज करनी शुरू कर दी। इस दौरान थानाध्यक्ष की बद्तमीजी की हद यहां तक पहुंच गई कि उसने महिला को थाने से निकल जाने की बात तक कह डाली। 

सचिवालय थाना से जुड़ा है मामला

महिला से बद्तमीजी करने वाले यह थानाध्यक्ष पटना के सचिवालय थाना में में कार्यरत हैं। बताया गया कि सचिवालय के राजस्व विभाग में असिस्टेंट के पद पर पोस्टेड प्रीति सोमवार को ऑफिस से छुट्टी के बाद शाम को करीब थाने के बगल में स्थित सप्तमुर्ति के पास खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी दौरान बाइक से दो लुटेरों ने उसके फोन पर झपटा मारकर छिन लिया और वहां से फरार हो गए। इस घटना को लेकर प्रीति पास के सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। लेकिन, यहां थानाध्यक्ष महिला पर ही अपनी नाराजगी करने लगा। 

थानाध्यक्ष ने कहा - बाप को बुलाकर लाओ कोई फर्क नहीं पड़ता

थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद जब राजस्व असिस्टेंट ने थाने के कर्मियों से रिसिविंग देने की मांग की, तो यह बात यहां के थानाध्यक्ष को नागवार गुजरी और उन्होंने महिला से बद्सलूकी शुरू कर दी। जब महिला ने इसकी शिकायत ऊपर के अधिकारियों से करने की बात कही तो थानाध्यक्ष ने महिला को थाने से निकल जाने के लिए कहा। साथ ही थानाध्यक्ष ने यह कहा कि वह अपने बाप को लेकर यहां आए, तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

वीडियो में दिखी पूरी करतूत

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें थानाध्यक्ष की बद्तमीजी देखी जा सकती है कि किस तरह वह महिला से बात कर रहा है। यह तब है जब बिहार के मुख्यमंत्री अपने हर संबोधन में महिलाओं के सम्मान और उनके हक की बात करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News