बेगूसराय में अपराधी बेलगाम : 24 घंटे में दिव्यांग सहित तीन लोगों को गोलियों से भूना, पत्रकार समेत दो की मौत

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम : 24 घंटे में दिव्यांग सहित तीन लोगों को गोलियों से भूना, पत्रकार समेत दो की मौत

बेगूसराय. पुलिस की सख़्ती के बावजूद भी अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। अभी पत्रकार के शव का अंतिम संस्कार हुआ भी नहीं था कि उससे पहले शाम ढलते ही बाइक सवार तीन बेखौफ अपराधियों ने एक दिव्यांग को गोली से छलनी कर दिया। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के एसबीएसएस कॉलेज के पास की है। मृतक सुभाष नगर निवासी अकलू पासवान के 40 वर्षीय वरुण कुमार पासवान बताये जाते हैं।

घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई चंदन कुमार ने बताया कि वरुण कुमार पैर से पूर्ण रूपेन दिव्यांग था और एसवीएसएस कॉलेज में थोड़ा बहुत कामकर अपना जीवन यापन करते थे। रोजाना की तरह वे दो कुर्सियों को आमने-सामने रख कर कुर्सी पर बैठे हुए थे। कुर्सी के बगल में ही उनकी लाठी भी रखी हुई थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आकर वहां रुके और ताबड़तोड़ उन पर 4 गोली फायर करते हुए वहां से भाग निकले। चंदन कुमार ने बताया कि उन्हें दो गोली चेहरे पर और एक गोली मुंह में लगी थी।

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जमा हो गए। वहीं घटना की सुचना मिलने पर सदर डीएसपी अमित कुमार, नगर थानाध्यक्ष रामनिवास पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस बावत सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का खुलासा पूरी तरह से नहीं हो पाया है, लेकिन उन तीन शुटरों में एक की पहचान हो चुकी है और उसके गर्दन एक पुलिस कर हाथ पहुंच चुके हैं। पुलिस बहुत जल्द उन अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले का उदभेदन कर लेगी।

वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हलांकी स्थानीय लोगों में इस बात का भी आक्रोश था कि मृतक का शव कुर्सी पर यूं ही करीब दो घंटे तक ज्यों का त्यों पड़ा रहा। बता दें कि शुक्रवार रात को एक निजी यूट्यूब चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

Find Us on Facebook

Trending News