बेलगाम अपराधियों ने होटल संचालक को मारी गोली, मौत, 12 घंटों के भीतर जिले में हुईं तीन हत्याएं

बेलगाम अपराधियों ने होटल संचालक को मारी गोली, मौत, 12 घंटों के भीतर जिले में हुईं तीन हत्याएं

गोपालगंज... जिले में एक होटल संचालक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से लोगाें में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर काफी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि बीते 12 घंटे में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद से पुलिस पर सवालिया निशान लगने लगा है। लोग ने गुस्से में आकर एनएच 28 को जाम कर दिया और आरोपियों को पकड़े जाने की मांग करने लगे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी, इसके बाद ही लोगों ने जाम खोला। 

बताया जाता है कि बंजाारी चौक के पास एक होटल संचालक अमित कुमार की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक बंजारी मोड़ पर ही एनएच 28 के किनोर अमित ढाबा चलाता था। इस घटना के बाद लोगों ने रोड काे जाम कर दिया है।

इस दौरान पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे लोगों ने पुलिस बैरिकेडिंग को क्षतिग्रस्त करते हुए इंस्पेक्टर को संस्पेंड करने और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि विगत 12 घंटे के अंदर क्राइम का ग्राफ इतना बढ़ गया कि लोगों में डर का माहौल व्याप्त हो गया है। 

वहीं इस मामले को लेकर मौके पर पहुंचे एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल और सदर एसडीपीयो नरेश पासवान के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए। उन्होंने अपराधियों की बहुत जल्द गिरफ्तारी आश्वासन दिया है। बता दें कि नवागत एसपी आनंद कुमार के प्रभार लेते ही अपराधी ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जो उनके लिए अब चुनौती बन गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News