बंगाल विधानसभा चुनाव: हॉट सीट नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी ने किया नामांकन, ममता और टीएमसी पर साधा निशाना

बंगाल विधानसभा चुनाव: हॉट सीट नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी ने किया नामांकन, ममता और टीएमसी पर साधा निशाना

DESK: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. बंगाल की हॉट सीट बन चुकी नंदीग्राम पर सियासत जारी है. इसी बीच वहां के दोनों बड़े उम्मीदवारों ने अपना अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. बीजेपी से शुभेंदु अधिकारी ने नामांकन कर दिया है.

आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही नंदीग्राम सीट से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नामांकन किया था. इससे पहले वो मंदिर गईं थी और रोड शो भी किया था. ठीक इसी तरह शुभेंदु अधिकारी ने भी नामांकन से पहले मंदिर में पूजा- अर्चना की और शक्ति प्रदर्शन भी किया.

हल्दिया के एसडीओ दफ्तर में नामांकन की प्रक्रिया पूरी की गई. नामांकन के दौरान शुभेंदु के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और धर्मेंद्र प्रधान भी हुए शामिल. शुभेंदु ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बन गई है जहां सिर्फ बुआ, भतीजे का सम्मान होता है. बाकि किसी की बात को ध्यान में नहीं लिया जाता. विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होनें का कि बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. असल परिवर्तन के लिए जनता हमारे साथ आ चुकी है क्योंकि टीएमसी अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है'. 

शुभेंदु अधिकारी विधानसभा चुनाव के पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. उसी के बाद बीजेपी ने ममता बनर्जी को अपनी परंपरागत सीट भवानीपुर छोड़कर नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी, जिसे ममता ने स्वीकार कर लिया है. 

कोलकाता से हमजा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News