बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- विरोधियों का कपड़ा उतारेंगे और जूता से मारेंगे

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- विरोधियों का कपड़ा उतारेंगे और जूता से मारेंगे

Desk: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने गणतंत्र बचाओ अभियान शुरू किया है. बीजेपी ने अपना यह अभियान शनिवार को शुरू किया. अभियान की लॉन्चिंग के ठीक एक दिन बाद बीजेपी यहां सुर्खियों में आ गई है. बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक ऐसा बयान दिया जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. घोष ने अपने राजनीतिक विरोधियों को 'जूता मारने' की बात कही है. घोष का यह बयान रविवार को सामने आया.

उत्तरी परगना जिले में रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए दिलीप घोष ने कहा हम उन्हें जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे. मैं आपको बता दूं कि दिलीप घोष जो बोलता है वह करता है. मैंने आप लोगों से कहा नहीं था कि 2019 में टीएमसी सिमट कर आधे पर आ जाएगी? घोष ने कहा, हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे जो पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते धमकाते हैं. हम हर रिकॉर्ड रख रहे हैं. सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सबकुछ चुकता कर देंगे.

पुलिस के एक धड़े को टीएमसी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए दिलीप घोष ने कहा, याद रखें कि एक साल बाद आपके साथ क्या होगा. क्या आप अपने परिवार और बच्चों का चेहरा नहीं देख सकते हैं. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. आपके बच्चे अपनी शिक्षा समाप्त करने में सक्षम नहीं होंगे. वे डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बन पाएंगे. हम सुनिश्चित करेंगे कि वे प्रवासी श्रमिक बनें. हम उनके जीवन में शांति को नष्ट कर देंगे. घोष ने बंगाल पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे फेसबुक पोस्ट पर भी लोगों की गिरफ्तारी कर रहे हैं. जो पोस्ट मुख्यमंत्री या उनके भतीजे पर होते हैं, उन पर भी गिरफ्तारी हो रही है.


Find Us on Facebook

Trending News