NEET कोचिंग के क्षेत्र में क्रांति, एक प्लेटफार्म पर आये शिखर और एडुराइज, गरीब मेधावी बच्चों का सपना होगा पूरा...

पटना. मेडिकल प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों के लिए पटना में एडुराइज इंडिया और शिखर करियर इंस्टीट्यूट सर्वश्रेष्ठ विकल्प के रूप में प्रतिष्ठित हुए हैं. एडुराइज इंडिया के निदेशक राहुल कुमार तथा शिखर करियर इंस्टीट्यूट के निदेशक ई. अभिषेक झा, डॉ नवीन मिश्रा, ई. आशुतोष झा ने बुधवार को ये बातें कहीं. उन्होंने संयुक्त रूप से बताया की एडुराइज इंडिया के साथ शिखर करियर इंस्टीट्यूट मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी हेतु विद्यार्थियों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्म देने के लिए संकल्पित है। छात्रों को ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से सभी सुविधाएं उचित शुल्क पर मिलेंगी ।

जैसा कि विदित है शिखर करियर इंस्टीट्यूट सिर्फ मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी करवाने हेतु बिहार का एक अग्रणी संस्थान रहा है। संस्थान के सभी शिक्षक नीट की तैयारी करवाने हेतु विशेषज्ञ एवं अनुभवी हैं तथा इनके पढ़ाए गए हजारों विद्यार्थी देश के प्रतिष्ठित सरकारी और गैर सरकारी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे हैं। दोनो संस्थान का मकसद उन विद्यार्थियों की मदद करना है जिनके पास मेधा और प्रतिभा है लेकिन आर्थिक विपन्नता के कारण वो पढ़ नहीं पाते हैं ।

उन्होंने कहा कि एडुराइज इंडिया की राइज स्कॉलरशिप परीक्षा के जरिए हजारों छात्रों को स्कॉलरशिप मिलेगी। संस्थान में अभी नामांकन करवाने पर फीस में विशेष छूट दी जा रही है। अधिक जानकारी के लिए संस्थान के नंबर 9608403030/39/40 और 7257999991/2/3/4/5 पर फोन कर सकते है या बोरिंग रोड चौराहा,बोरिंग कैनल रोड,गोला रोड या कंकड़बाग सेंटर पर आ सकते हैं।

संस्थान की वेबसाइट: www.eduriseindia.com, www.shikharcareerinstitute.com पर विशेष जानकारी ली जा सकती है.




Find Us on Facebook

Trending News