NAWADA NEWS: बेटे के चाहत में पत्नी को उतार दिया मौत के घात,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA NEWS: बेटे के चाहत में पत्नी को उतार दिया मौत के घात,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

नवादा: नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के दुधैली गांव में दो पुत्री की मां सोनी कुमार उर्फ़ गुड़िया ने कमरे में फांसी का फंदा लगा हत्या यह आत्महत्या के मामले की जांच कर रही है पुलिस, सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिया सदर अस्पताल भेजा है. बताया जाता है कि बाल्मीकि सिंह पुत्र ललित सिंह की शादी शेखपुरा जिला बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के करकी गांव में हुई थी. सोनी कुमारी से हुई थी. मृतक सोनी के भाई कुशा कुमार ने कहा कि 9 साल पहले अपनी बहन की शादी धूमधाम से हिंदू रीति रिवाज के साथ किया गया थी लेकिन कुछ दिन तक सब कुछ ठीक रहा है. 

लगातार हमारे जीजा के द्वारा मेरी दीदी को परेशान किया जाता था और दहेज भी मांगा जा रहा था. 3 साल पहले इस मामले को लेकर शेखपुरा जिला के महिला हेल्पलाइन में भी कंप्लेन किए थे. लेकिन आज परिवार वालों ने मिलकर हमारी बहन की हत्या कर दिया है. 

उन्होंने कहा है कि जीजा ललित रंजन वाह रणजीत सिंह ने मिलकर हमारी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी है जिसकी आवेदन हम लोगों ने थाना में दिए हैं और कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा है कि बेटा नहीं होने के कारण ही हमारी बहन की हत्या की गई है पूर्व में भी दहेज की मांग की जा रही थी इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन के अनुसार परिवार वालों पर करवाई किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News