बेटे के साथ खेत से सब्जी लेकर मंडी जा रहे थे पिता, मौत बनकर आए ट्रैक्टर ने बना लिया शिकार

बेटे के साथ खेत से सब्जी लेकर मंडी जा रहे थे पिता, मौत बनकर आए ट्रैक्टर ने बना लिया शिकार

नालंदा। सड़क दुर्घटनाओं के लिए अपनी पहचान बनाते जा रहे नालंदा जिले में मंगलवार का दिन भी शुभ नहीं रहा। यहां सुबह सुबह फिर खून से सड़के लाल हो गई। इस बार हादसा जिले के पावापुरी थाना क्षेत्र में हुआ,जहां अवैध बालू लदे ट्रैक्टर  पिता पुत्र को रौंदते हुए फरार हो गया। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटे को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बिहारशरीफ- नवादा एसएच 31 को जाम कर दिया। लोग मृतक के परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग कर रहे थे। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार का चेक और तीन हजार नगद देकर जाम हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

हादसा पावापुरी थाना क्षेत्र के चोरसुआ गांव के पास हुआ। जब किसान सुरेश महतो अपने बेटे के साथ खेत से मिर्ची लेकर उसे बेचने के लिए मंडी जा रहे थे। इसी दौरान चोरसुआ पुल के पास बालू लदे ट्रैक्टर उन्हे रौंदते हुए निकल गई। इस घटना में सुरेश महतो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं बेटे को गंभीर चोटें आई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव के साथ बिहारशरीफ- नवादा एसएच 31 को जाम कर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के गुस्से को शांत कराया और मृतक के परिजनों को मुआवजे के रूप में 20 हजार का चेक और तीन हजार नगद देकर जाम को खत्म कराया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।


एक दिन पहले चार लोगों की हुई थी मौत

नालंदा में सड़क दुर्घटनाओं में मौत रोज की बात हो गई है। एक दिन पहले ही यहां ट्रैक्टर सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गई थी , जिसमे दो किसानों की मौत हो गई थी, वहीं बाइक से जा रहे दो युवक भी सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी थी। लगातार हो रहे एक्सीडेंट को लेकर प्रशासन के अधिकारी गंभीर नजर नहीं आते हैं और उन्हें रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। 

 

Find Us on Facebook

Trending News