बेटी की छेड़छाड़ से परेशान था पिता थाने में की शिकायत, फिर जो हुआ उसको सुनकर रूह कांप जायेगी

बेटी की छेड़छाड़ से परेशान था पिता थाने में की शिकायत, फिर जो हुआ उसको सुनकर रूह कांप जायेगी

डेस्क..खबर उत्तर प्रदेश के हाथरस से है जहां बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना एक पिता को महंगा पड़ गया. शिकायत से चिढ़े शोहदों ने लड़की के पिता पर कई राउंड गोलियां चलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी.असल में, पिता अमरीश ने अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत शोहदों के खिलाफ थाने में कीथी. इससे बौखलाए दबंगों ने खेत में जाकर देर शाम उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

 हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार देर शाम को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे अमरीश पर चार लोगों ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से घायल अमरीश की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. फायरिंग से खेत में काम कर रहे मजदूरों में भगदड़ मच गई. अमरीश की बेटी जब अस्पताल पहुंची तो वह यह देखकर हतप्रभ रह गई कि उनके पिता की मौत हो चुकी है. 

तब बेटी के अंदर की बात अस्पताल में खड़े लोगों के सामने आ गई और रो रो कर वह पुलिस से न्याय मांगने लगी. पिता पर गोली चलाने वालों को कोसने लगी. लड़की के आंसू उन दरिंदों के लिए थे जिन्होंने उसके पिता की हत्या कर दी. लड़की का कहना है कि, 'मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने थाने में कर दी थी. इसी बात को लेकर मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.' जानकारी के मुताबिक मृतक की बेटी गोली मारने वाला का नाम गौरव शर्मा पुकार रही है जिसके तीन और साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके वारदात को अंजाम दिया. आप को बता दें इस घटना को लेकर कांग्रेस ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'योगी आदित्यनाथ सो रहे हो तो जग जाओ और देखो अपने जंगलराज की तस्वीर. प्रदेश की बेटी रो-रोकर इंसाफ़ मांग रही है.


Find Us on Facebook

Trending News