आंखों के सामने दामाद कर रहा था बेटी की पिटाई, गुस्से में सास ने दिया ऐसा धक्का कि हो गई मौत

आंखों के सामने दामाद कर रहा था बेटी की पिटाई, गुस्से में सास ने दिया ऐसा धक्का कि हो गई मौत

डेस्क। यूपी के रायबरेली में एक महिला ने अपने दामाद की हत्या कर दी। हत्या का जो कारण सामने आया है, वह भी बेहद चौंकानेवाला है। बताया गया कि महिला के सामने दामाद उनकी बेटी को थप्पड़ मार रहा था, जिसके कारण गुस्से में महिला ने दामाद का कॉलर पकड़कर धक्का दे दिया। इस धक्के से दामाद का सिर दीवार से टकरा गया, बाद में इसी कारण से उसकी मौत हो गई। अब मामले में पुलिस ने सास को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला रायबरेली जिले के बछरावा थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव की है। गांव निवासिनी धन्नों की पुत्री सरिता और दामाद अजय उसी के साथ रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार अक्सर बेटी-दामाद में नोक झोक और झगड़ा होता रहता था। बताया जा रहा है कि बीती रात भी बेटी-दामाद में झगड़ा हुआ, इस बात को लेकर कि अजय बाहर से देर में घर लौटा। पत्नी ने उससे देर में लौटने की वजह पूछी तो इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि अजय ने पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया।

सास को आ गया गुस्सा

दामाद का बेटी को थप्पड़ जड़ना था कि सास धन्नों आग बबूला हो गई। उसने आव देखा ना ताव दामाद की कालर पकड़ी और धक्का दे दिया। धक्का लगते ही अजय सीधे दीवार से जा लगा और उसके सिर में गंभीर चोटें आई। इसके बाद सब अलग-अलग हो गए। अजय दूसरे कमरे में जा लेटा। अगले दिन जब वह समय पर नहीं उठा तो जांच की गई. जिसमें उसे मृत पाया गया। बताया गया कि सिर में चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई

Find Us on Facebook

Trending News