बाप बेटी को नींद की गोली देकर करता था रेप, लड़की ने की सुसाइड की कोशिश

बाप बेटी को नींद की गोली देकर करता था रेप, लड़की ने की सुसाइड की कोशिश

DESK:  देश के बड़े शहर यानि कि मेट्रो सिटीज से आये दिन शर्मसार करने  वाली घटनायें आती ही रहती है. ऐसी ही एक बलात्कार की घटना फिर सामने आयी है । 40 साल के एक पिता पर अपनी 19 साल की बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  बेंगलुरू में पिता ने बेहोशी की दवा देकर बेटी के साथ बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक पीड़िता का आरोप है उसने इस घिनौनी हरकत के बारे में अपनी सतौली मां को बताया भी था  लेकिन मां ने चुप्पी साध ली. ऐसे में परेशान हो  आकर युवती ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया  और फिर वो रिपोर्ट लिखाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गई और घटना के बारे में बताते समय वो थाने में ही बेहोश हो कर गिर पड़ी जिलके बाद  पुलिस ने तुंरत ने पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया.

 दरसल युवती नके मुताबिक ,उसे सर्दी जुकाम था। ऐसे में उसने अपने पिता को कोई दवा देने के लिए कहा. दवाई खाने के बाद अगले दिन सुबह जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि उसके पिता उनके बगल में सो रहे थे. तब जाकर उन्हें एहसास हुआ कि उसका रेप किया गया है. जिसके  बाद उसने मां को पूरी घटानी बताई. लेकिन उन्होंने इन बातों को नजरअंदाज कर दिया.   अब पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उनकी मां की भूमिका की भी जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News